ADVT 3

Tuesday, July 30, 2024

BSEH: Online Approval for direct admission in 10th and 12th class for Session -(2024-25) (in case of change of School).

Click here Login

Click here Download Rule Letter

हरियाणा बोर्ड के 10वी 12वी के बच्चो की परमिशन लेने बारे:-
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष  डॉ० वी.पी.यादव ने आज यहां जारी एक प्रेस-वक्तव्य में बताया कि शैक्षिक सत्र 2024-25 हेतु कक्षा दसवीं एवं बारहवीं में सीधा प्रवेश लेने वाले अथवा विद्यालय परिवर्तन किए जाने वाले छात्रों/छात्राओं के अनिवार्य दस्तावेज सम्बन्धित विद्यालय प्रवेश दिए  जाने की तिथि से एक माह तक बोर्ड की आधिकारिक वेबसाईट www.bseh.org.in पर दिए गए लिंक पर अपलोड करवाना सुनिश्चित करें।
उन्होंने आगे विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि कक्षा दसवीं में दाखिला लेने के लिए कक्षा नौवीं/दसवीं की अंकतालिका/रिपोर्ट कार्ड, एस.एल.सी./टी.सी. की प्रमाणित प्रति एवं अन्य राज्यों से आने वाले छात्रों की सक्षम अधिकारी से प्रतिहस्ताक्षरित एस.एल.सी./टी.सी. अपलोड करवाना सुनिश्चित करें।

डॉ० यादव ने बताया कि कक्षा बारहवीं में दाखिला लेने हेतु कक्षा दसवीं का प्रमाण पत्र, कक्षा ग्यारहवीं/बारहवीं की अंकतालिका/रिपोर्ट कार्ड, एस.एल.सी./टी.सी. की प्रमाणित प्रति एवं अन्य राज्यों से आने वाले छात्रों की सक्षम अधिकारी से प्रतिहस्ताक्षरित एस.एल.सी./टी.सी. अपलोड करें। इसके अतिरिक्त विद्यालय ऐसे सभी छात्रों/छात्राओं के माता-पिता द्वारा नोटरी से सत्यापित शपथ पत्र भी साथ में अपलोड करवाना जरूरी है।

No comments:

Post a Comment

10